कोरबा छत्तीसगढ़

युवाओं को विकसित भारत की मुख्य धारा से जोडऩा ही मोदी की गारंटी है : सरोज



कोरबा। बीजेपी की कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने रामपुर विधानसभा के नोनबिर्रा ग्राम में युवा मोर्चा की सभा में शिरकत की। उनका जगह-जगह पर युवाओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और बाइक रैली निकाली जिसमें सरोज पांडेय भी शामिल हुई। 
युवा मोर्चा के युवा जोहार कार्यक्रम में सरोज पांडेय ने स्वामी विवेकानंद के पदचिन्हों पर चलते हुए राष्ट्र की सेवा करने में सहभागी बनने की बात कही। युवाओं के लिए चलाए जा रहे केंद्र की मोदी सरकार के अनेक विजन व योजनाएं बताते हुए युवाओं के हित में सरकार की अनेक उपलब्धियों को भी गिनाया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार युवाओं को सर्वाधिक मौका देने वाली सरकार है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं को हर एक क्षेत्र में नए-नए अवसर देते रहते हंै जिससे हमारे देश का युवा अपने हुनर से कामयाबी पाकर प्रतिनिधित्व कर सके व किसी भी कारण से वंचित न हो। 
सरोज पांडेय ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का दावा करते हुए कहा कि संकल्प पत्र में युवाओं के लिए हितकारी योजना बनाई गई है। युवाओं को अवसर देना ही मोदी की गारंटी है। सरोज पांडेय ने सीजीपीएससी घोटाले में कहा कि वही लोग सफल हुए जो कांग्रेस नेता के पुत्र या बड़े अफसर के पुत्र रहे हों। इसमें दोषी हर व्यक्ति सजा का हकदार होगा। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन, पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कँवर, जिलाध्यक्ष डॉ.राजीव सिंह, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, जिला उपाध्यक्ष रेणुका राठिया, गोपाल साहू, टिकेश्वर राठिया, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पंकज सोनी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अरविंद भगत, प्रीति सोनी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *