छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

बच्चों ने कहा बैट हर टूट गिस…. मुस्कुराए CM रमन और कहा “लो पांच सौ रुपए ले लो नया बैट

कोंडागांव – आज मुख्यमंत्री रमन सिंह लोक सुराज अभियान के तहत कोंडागांव के माकड़ी विकासखंड के पूसापाल पहुंचे। वैसे तो यही प्रशासनिक तैयारी यही थी कि मुख्यमंत्री कोंडागांव के भूमका में उतरेंगे.. लेकिन मुख्यमंत्री भूमका ना जाकर फरसपाल विकासखंड के ही दूसरे गांव पुसापाल में उतरे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने तो चौपाल लगायी ही.. गांवों का भी भ्रमण किया और लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना.।

मुख्यमंत्री जब पुसापाल में गांव का निरीक्षण कर रहे थे.. तो आज रविवार के दिन गांव के बच्चे इमली के पेड़ पर बैठे मिले। मुख्यमंत्री ने बच्चों से बात की और पूछा कि क्या खेलते हो। बच्चो ने बताया कि वो क्रिकेट खेलते हैं, पिछले कुछ दिनों से उनका बैट टूट गया है, मुख्यमंत्री बच्चों की बात सुनकर मुस्कुराते हुए अपने पास से 500 रुपये बच्चों को दिये और उससे बैट खरीद लेने को कहा.. और अच्छा क्रिकेटर बनने की शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री इस दौरान गांव के ही घासीराम नेताम के घर पहुंचे, तो उन्हें घासीराम की दोनों बेटियां मंजू और मनीषा ने अपने हाथों से बनाया ग्रीटिंग भेंट किया। वहीं घासीराम ने अपने बाड़ी में उगाया मक्का भी मुख्यमंत्री भेंट किया..जिसे मुख्यमंत्री ने सहृदयता से स्वीकार किया। घासी राम ने अपने एक एकड़ की बाड़ी में मक्के की फसल उगाया है। उन्होंने मुख्यमंत्री को मक्का भूनकर खाने के लिए दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *