छत्तीसगढ़ राजनीति

कटघोरा क्षेत्र का हो रहा चहुमुखी विकास : लखन लाल

संसदीय सचिव की जनसंपर्क यात्रा कटघोरा शहर पहुंची
कोरबा – जनसंपर्क यात्रा संयोजक संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन के नेतृत्व में कटघोरा मंडल के जुराली से प्रारंभ होकर कसानिया से पूरे कटघोरा नगर पालिका परिषद के विभिन्न वार्डों में तथा मेन रोड पर जनसंपर्क यात्रा पहुंची जहां संसदीय सचिव एवं भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों का सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं व वार्डवासियों में उत्साह देखने को मिला।
जनसंपर्क यात्रा कटघोरा के जुराली में पहुंची और कटघोरा मंडल के नगर के विभिन्न स्थानों पर संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन ने सैकड़ों वार्डवासियों व नगरवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि जनसंपर्क के माध्यम से राज्य सरकार और केंद्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को आज गांव गांव गली गली घर-घर पहुंचा रहे हैं उद्बोधन की कड़ी में संसदीय सचिव ने कहा कि पिछले 4 सालों से निरंतर कटघोरा नगर का विकास हुआ है इसका जीता जागता उदाहरण आपके सामने हैं। कटघोरा में 6.50 करोड़ की लागत से गौरव पथ मार्ग बनने वाला है और 92 लाख रुपए से कटघोरा क्षेत्र में नगर पालिका का भवन का भूमि पूजन हो चुका है। 5.50 करोड़ की लागत से विभिन्न वार्डों में सीसी रोड नाली का निर्माण भी होना है। साथ ही विभिन्न वार्डों में सामुदायिक भवन निर्माण हो चुका है। राधा सागर तालाब का सौंदर्यीकरण एवं जीर्णोद्धार किया गया है। कटघोरा आज विकास के मामले में चरम सीमा पर है। कटघोरा क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से सैकड़ों पक्के मकान का निर्माण की स्वीकृति हुई है। जो प्रदेश के हर क्षेत्र में विकास के पायदान को आगे बढ़ा रहा है।
इस अवसर पर शिवचरण राठौर, प्रफुल्ल तिवारी, मनोज शर्मा, ललिता डिकसेना, संतोष देवांगन, मीना शर्मा, रामप्रसाद कोराम, पवन अग्रवाल , सुशीला बिंझवार, हीरानंद पंजवानी, संजय शर्मा,सतीश जायसवाल, आत्माराम पटेल, एल्डरमैन हनीफ मोहम्मद, शैल राठौर, नरेंद्र पाटनवार, द्वारिका शर्मा, दीपक जायसवाल, छगन साहू, भरत जायसवाल, ज्योति पांडे, शशीकला पांडे, राम कुमार जायसवाल, राधिका डिकसेना, पद्मिनी दुबे, राजेंद्र टंडन, वीरेंद्र जायसवाल, रमेश गुरुद्वान, स्नेह लता पटेल, सावित्री साहू, उमा शुक्ला आदि उपस्थिति थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *