छत्तीसगढ़ राजनीति

छुरी क्षेत्र में नहीं रहेगी पानी की समस्या – लखन लाल देवांगन

संसदीय सचिव ने घर-घर किया सम्पर्क
कोरबा। जनसंपर्क यात्रा संयोजक संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन के नेतृत्व में कटघोरा मंडल के छुरी नगर पंचायत से प्रारंभ होकर नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में भ्रमण करते हुए ढेलवाडीह पहुंची। जहां संसदीय सचिव का और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों का सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया।
जनसंपर्क यात्रा के छुरी में पहुंचने पर संसदीय सचिव ने विभिन्न वार्डो में अपना सम्बोधन देते हुए कहा कि हमारे अथक प्रयासों से छुरी नगर पंचायत में 6.50 करोड़ लागत से जल आवर्धन योजना का काम शीघ्र ही प्रारंभ होने वाली है जिसकी स्वीकृति मिल चुकी है साथ ही टेंडर भी हो चुका है और शीघ्र ही भूमि पूजन का कार्य प्रारंभ होने वाला है। जल संकट से जूझ रहे छुरी कला नगर पंचायत वासियों को जल्द ही जल संकट से निजात मिलेगी। भाजपा की प्रदेश सरकार बिजली पानी और सडक़ की उत्तम व्यवस्था कर रही है। छुरी नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में सीसी रोड का निर्माण किया गया है। संसदीय सचिव ने कहा की जनसंपर्क के माध्यम से राज्य सरकार और केंद्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को आज गांव गांव गली गली घर-घर पहुंचा रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से सैकड़ों पक्के मकानो के निर्माण की स्वीकृति हुई है आज छत्तीसगढ़ के विकास आपके सामने हैं राज्य के 135 और केंद्र के 92 व्यक्ति मूलक योजना चल रही है। जिसका सीधा सीधा लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है। प्रदेश सरकार राज्य में निशुल्क शिक्षा व्यवस्था लागू की है छात्र छात्राओं को निशुल्क पुस्तक कॉपी मध्यान्ह भोजन छात्रवृत्ति एवं कॉलेज के छात्र छात्राओं को लैपटॉप वितरण कर रही है। स्वास्थ्य के क्षेत्र में108 संजीवनी के माध्यम से हजारों की जान बचाने का काम प्रदेश सरकार कर रही है।
इस अवसर पर शिवचरण राठौर, प्रफुल्ल तिवारी, मनोज शर्मा, ललिता डिकसेना, हीरानंद पंजवानी, संतोष देवांगन, मीना शर्मा, छगन साहू, संजय शर्मा, नरेंद्र पाटनवार, द्वारिका शर्मा, सतीश झा, सुशीला बिंझवार, दीपक जायसवाल, अजय धनोदीया, सतीश जायसवाल, आत्माराम पटेल, रमेश गुरुद्वान, सेंपी बग्गा, हनीफ मोहम्मद, दिनेश गर्ग, भरत जायसवाल, केशव चौहान, बबलू हरिया, रामधन देवांगन, जगराम यादव, ईश्वर देवांगन, रमेश श्रीवास, उमेद राम, चुन्नी लाल देवांगन, करुणाशंकर, देवेंद्र देवांगन, राकेश गुप्ता, संतोष श्रीवास, शशीकला पांडे, राम कुमार जायसवाल आदि उपस्थित थे।
अनेक पार्षद भाजपा में शामिल
जनसंपर्क यात्रा के दौरान कटघोरा के 3 पार्षद शशीकला पाडे, प्रताप मरावी, बाबूलाल विश्वकर्मा और छुरी नगर पंचायत के 3 पार्षद टिकैत राम डोंगरे, संजू यादव, निर्मला देवांगन के साथ पार्षद पति देवेंद्र देवांगन ने भाजपा में प्रवेश किया। जिसका संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन और भाजपाइयों द्वारा गमछा के साथ फूल माला से स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *