कोरबा छत्तीसगढ़

कोरबा में चलेगी विकास की बयार, लोकसभा में खिलेगा कमल इस बार : देवांगन


कोरबा मंडल के तीन वार्डों में उद्योग मंत्री ने ली नुक्कड़ सभा, कांग्रेस के खिलाफ़ कसा तंज


कोरबा। मोदी है तो पुरे देश में प्रगति है और सरोज है तो कोरबा से विकास रोज है, उक्त बातें उद्योग मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने वार्ड क्रमांक 5 सिंधी मोहल्ले में आयोजित नुक्कड़ सभा के दौरान अपने संबोधन में कही।
भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय के समर्थन में उद्योग मंत्री श्री देवांगन का धुंआधार प्रचार लगातार वार्डों में चल रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को मंत्री श्री देवांगन ने कोरबा मंडल के विभिन्न वार्डो में जनसंपर्क और नुक्कड़ सभा ली।


सिंधी मोहल्ले में आयोजित नुक्कड़ सभा में उन्होने कहा की मोदी जी की दूरगामी सोच का ही नतीजा है की आज कोरबा जिले से जुड़ने वाली हर सड़क फोरलेन और सिक्सलेन बन चुकी है, कुछ सड़कों मे तेजी से काम चल रहा है। कोरबा से चांपा के बीच 990 करोड़ की लागत से हाईवे मूर्तरुप ले रहा है, उरगा से बिलासपुर के बीच भी फोरलेन सड़क का काम अंतिम चरण पर है। सरोज दीदी के सांसद बन जाने के बाद जितनी भी अधोसंरचना के काम रुके हुए है वह तेजी से हो सकेंगे। मंत्री श्री देवांगन ने कहा मोदी जी हैं तो देश में प्रगति है और सरोज दीदी के आने के बाद कोरबा लोकसभा में विकास की रफ्तार रोज बढ़ेगी। इस अवसर पर पूर्व महापौर जोगेश लांबा, कोरबा मंडल अध्यक्ष परविंदर सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष उमा भारती शराफ,युवा मोर्चा के महामंत्री और पार्षद नरेंद्र देवांगन, पार्षद धनश्री साहू, पार्षद उर्वशी राठौर, पार्षद सुफल दास, पूर्व पार्षद संजू देवी राजपूत, राधे यादव, युवा मोर्चा के मंत्री वैभव शर्मा प्रीती स्वर्णकार समेत अधिक संख्या में वार्डवासी उपस्थित रहे।


महंत परिवार की नीति और नियत से 10 साल पीछे हुआ कोरबा, अब सरोज दीदी के विकास के विजन की बारी


कांग्रेस और मौजूदा सांसद पर तंज कसते हुए उद्योग मंत्री श्री देवांगन ने कहा कोरबा लोकसभा की जनता महंत परिवार की नीति और नियत अच्छे से देख भी ली और समझ भी चुकी है, आज कोरबा 10 साल पीछे जा चुकी है। अब सरोज दीदी के विजन की बारी है। चाहे वह रोजगार की बात हो, चाहे विकास की, या रेल सुविधाओं की। कोरबा की जनता ये जानती है की हमारी आवाज कभी भी लोकसभा सदन में मुखर होकर कभी नही उठी।
भाजपा की सरकार बनते ही संजय नगर अंडरब्रिज को मिली स्वीकृति
वॉर्ड क्रमांक 10 संजय नगर में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए मंत्री श्री देवांगन ने कहा की संजय नगर फाटक पर पिछले 15 साल से अंडर ब्रिज बनाने की मांग की जा रही थी, कांग्रेस के विधायक सिर्फ हवाहवाई बाते करते रहे, कभी सर्वे तक नहीं कराया, आप सबने कोरबा विधानसभा में कमल का फूल खिलाकर मुझे प्रचंड मतों से जिताया, और आज इसी का नतीजा है की बीजेपी की सरकार बनते ही सिर्फ तीन महीनों में ही ब्रिज की स्वीकृति मिल गई, 1 महीने के भीतर इसका काम शुरु भी हो जाएगा। मंत्री श्री देवांगन ने कहा विधानसभा की तरह लोकसभा में भी भाजपा को जिताएं, और फिर आप देखेंगे कि कोरबा शहर से लेकर पूरे गांव तक विकास कितनी तेजी से होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *