अपराध छत्तीसगढ़

IPS ने की SI की दफ्तर में घुसकर पिटाई…. मार खाने वाले तीन SI में एक की हालत गंभीर….ICU में भर्ती

दंतेवाड़ा – दंतेवाड़ा में एक IPS ने SI स्तर के तीन अधिकारी को जमकर पीटा।…हालांकि इस पीटाई के पीछे की वजह जायज है या फिर नजायज, ये बहस का मुद्दा हो सकता है…लेकिन खबर यही है कि एक प्रशिक्षु आईपीएस ने SI की करतूतों से इस कदर खफा हुआ कि उसने तीनों की खूब पिटाई की। हालांकि इस पूरे मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

घटना रात करीब 8 बजे की है, प्रशिक्षु आईपीएस ने तीन एसआई को अपने कमरे में बुलाया और फिर उसकी तबीयत से पिटाई की। इस दौरान एक एसआई ने जब विरोध जताया तो उसकी और भी पिटाई कर दी गयी। एसआई को गंभीर स्थिति में दंतेवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डाक्टरों ने उसे ICU में भर्ती रखा है।

इस पूरी घटना के पीछे की वजह इन एसआई की वसूली की शिकायत बतायी जा रही है।  एसआई संजय टोप्पो, जीबी रमेश राव और कंवर नाम एसआई के बारे में एडिशनल एसपी को इस बात की शिकायत मिली थी कि वो उनके नाम पर पैसा वसूल करते हैं। तीन चार दिन पहले कुछ सट्टेबाज, खाईवाल पर कार्रवाई हुई थी तो इस दौरान इस धंधे में लिप्त कुछ लोग मौके से फरार हो गये थे। IPS को इस बात की खबर मिली की तीन एसआई ने ही इस पूरी कार्रवाई की इनफारेमेशन लिक की। यही नहीं इस मामले में आज एडिशन एसपी ने तीनों को बुलाया और कपड़े उतरवाकर दमकर पिटाई की.. जिसमें संजय टोप्पो को ज्यादा चोटें आयी है.. उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *