कोरबा छत्तीसगढ़

32 मतदाताओं ने श्वेता नर्सिंग होम में लिया फ्री ओपीडी का लाभ

कोरबा। लोकसभा चुनाव में शत-शत मतदान के लिए मतदाताओं को प्रोत्साहित करने निर्वाचन आयोग की मंशा अनुरूप पावर हाउस रोड नहर पुल के पास स्थित श्वेता नर्सिंग होम,कोरबा ने भी अपनी सहभागिता दी है।
श्वेता नर्सिंग होम के डायरेक्टर डॉ.बीडी अग्रवाल ने बताया कि अस्पताल में भर्ती मरीजों में से दो मरीज ने लोकसभा चुनाव के लिए 7 मई को अपना मतदान करने की इच्छा जाहिर की थी। यह जानते ही उन्हें अस्पताल के एम्बुलेंस में अटेंडर के साथ उनके मतदान केंद्र तक सावधानी पूर्वक पहुंचाया गया। 53 वर्षीय फिरमति साहू और 38 वर्षीय ज्योति ध्रुव ने अपने पोलिंग बूथ क्रमांक 223 मुड़ापार में जाकर मतदान किया। मतदान कराने के बाद अस्पताल में लाकर पुनः भर्ती किया गया है। इन दोनों मरीजों ने मतदान में उनकी सहभागिता सुनिश्चित कराने के लिए अस्पताल प्रबंधन व अटेंडर के प्रति आभार जताया है। इन्होंने कहा है कि वह बीमार हालत में अस्पताल में रहने के बावजूद अपने मत का उपयोग कर पाए तो इस बात की उन्हें बहुत खुशी है।

0 32 लोगों ने लिया फ्री ओपीडी का लाभ

7 मई,मंगलवार को उंगली में मतदान की स्याही दिखाने वाले मतदाता को नर्सिंग होम में नि:शुल्क ओपीडी का लाभ देने की बात कही गई थी। ऐसे 32 लोगों ने इस छूट का लाभ लिया और मतदान की स्याही दिखाकर ओपीडी की सेवा निशुल्क हासिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *