कोरबा छत्तीसगढ़

नहर में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

कोरबा। पंडित रवि शंकर शुक्ल नगर में रहने वाले एक युवक की लाश कुदूरमाल स्थित नहर में मिली है। मृतक का नाम मनीष सारथी है। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। बताया जा रहा है कि युवक एक लडक़ी से बात करता था। इसके चलते लडक़ी का ब्वॉयफ्रेंड नाराज था। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।
बताया जा रहा है कि मनीष सारथी की उसके ही दफ्तर में काम करने वाली एक लडक़ी से जान पहचान थी। वह उससे बातचीत भी किया करता था। परिजनों का आरोप है कि लडक़ी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मनीष की हत्या कर लाश नहर में फेंक दी।
बताया जा रहा है कि एक दिन पहले सुनालिया पुल के पास स्थित उद्यान में कुछ युवकों के बीच झड़प हुई थी। पुलिस के पहुंचने पर सभी भाग गए थे। वहीं मौके पर पुलिस को मनीष की बाइक मिली और अगले दिन उसका शव नहर से बरामद किया गया।
परिजनों ने बताया कि मनीष और लडक़ी दोनों ही टीपी नगर की एक एजेंसी में काम करते थे। मनीष का लडक़ी से बातचीत करना उसके ब्वॉयफ्रेंड को पसंद नहीं था। आरोप लगाया कि यही वजह है कि साजिश रचकर मनीष की हत्या करवा दी गई। मनीष के शरीर पर कई जगह चाकू से वार के निशान मिले हैं। गले को भी चाकू से काटा गया है। मामले में पुलिस ने चार संदेहियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही मनीष की मौत से पर्दा उठ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *