छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

दो युवकों ने स्कूल में प्रेमी जोड़े को पीटा, युवती से किया गैंगरेप, दुखी प्रेमी ने लगाई फांसी, युवती की शिकायत पर आरोपी 376 का मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

कटघोरा / जय प्रकाश साहू

कटघोरा- ब्वॉय फ्रेंड से स्कूल मिलने पहुंची युवती को दो बदमाश युवकों ने घेर लिया। दोनों साथ मारपीट कर मोबाइल फोन छीन लिया। युवकों ने धमकी देकर स्कूल में ही युवती से गैंगरेप किया। घटना से दु:खी प्रेमी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला उजागर होने पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना एक सितंबर की कटघोरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि विकासखंड पाली के गांव में रहने वाली एक युवती एक सितंबर को भेलवाटिकरा के साप्ताहिक बाजार पहुंची थी। शाम को घर लौट रही थी। इस बीच युवती को उसका ब्वॉय फ्रेंड सावन साय मिला। बातचीत करते हुए शाम करीब ७.३० बजे दोनों गांव के प्राथमिक स्कूल में पहुंच गए। इस बीच गांव के दो युवक ईश्वर दास और खेम कंवर ने प्रेमी जोड़े को घेर कर मारपीट की। प्रेमी के सामने ही युवती से दुष्कर्म किया। किसी को जानकारी देने पर मारपीट की धमकी दी।
प्रेमी जोड़ा डर कर घर चला गया। इसके अगले दिन दो सिंतबर की रात सावन साय ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मर्ग कायम कर पुलिस छानबीन कर रही थी। परिवार वाले भी सावन की मौत का कारण जानने में लगे हुए थे। पूछताछ करते हुए युवती के घर पहुंचे। तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पूछताछ के बाद ईश्वर और खेम कंवर को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

सावन को किया था अपमानित
पुलिस को पता चला है कि सावन से मारपीट और उसकी गर्ल फे्रंड से गैंगरेप की घटना के आरोपी युवकों ने गांव के दोस्तों को यह घटना बतायी। इससे सावन खुद को अपमानित महसूस कर रहा था। पुलिस को आशंका है कि इससे आहत सावन ने खुदकुशी की होगी। पुलिस ने बताया है कि आरोपी ईश्वर दास ड्राइवरी करता है। खेम कंवर चरवाहा है।

उप निरीक्षक के के दुबे कटघोरा थाना – युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो युवक को पकड़ा गया है। पूछताछ की जा चुकी है । मामले में युवती के प्रेमी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। युवती की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ 376 मामला दर्ज कर लिया गया है l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *